'मैं भी चौकीदार' मुहिम के तहत पीएम ने विपक्ष पर साधा निशाना

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi) आज 'मैं भी चौकीदार' (Mai bhi chowkidar) अभियान के तहत वीडियो कांफ्रेंसिंग के माध्यम से पेशेवर, कारोबारियों व चौकीदारों से सीधे बातचीत की. मुहिम के तहत देशभर में 500 अलग-अलग स्थानों पर लोगों से पीएम ने संवाद किया. दिल्ली में यह कार्यक्रम तालकटोरा स्टेडियम में हुआ, जबकि अन्य स्थानों पर पार्टी के कार्यालयों और दूसरे स्थानों से लोगों को जोड़ा गया. कार्यक्रम को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा, 'आज देशभर में करीब 500 से अधिक स्थानों पर इसी प्रकार से देश के लिए कुछ कर गुजरने वाले, देश के सम्मान में ही अपना गर्व अनुभव करने वाले लाखों लोगों से तकनीक के माध्यम से मुझे मिलने का सौभाग्य मिला है. 2014 में भाजपा ने मुझे दायित्व दिया उसके बाद मुझे देश के कोने-कोने में जाने की नौबत आयी. तब मैंने देश के लोगों से कहा था कि आप दिल्ली का दायित्व जो मुझे दे रहे हैं उसका मतलब है कि आप एक चौकीदार बैठा रहे हैं. मैंने तब कहा था कि मेरी ये कोशिश रहेगी कि मैं जनता के पैसे पर पंजा नहीं पड़ने दूंगा. एक चौकीदार के रूप में मैं अपनी जिम्मेदारी निभाऊंगा.'

from Videos https://ift.tt/2JSUQ98

కామెంట్‌లు

ఈ బ్లాగ్ నుండి ప్రసిద్ధ పోస్ట్‌లు