पीएम के साथ इतिहास बनते देखेंगी राशि

लखनऊ की राशि वर्मा पीएम मोदी के साथ चंद्रयान 2 को चंद्रमा पर उतरते हुए देखेंगी. चंद्रयान 2 सात सितंबर को चंद्रमा की सतह पर उतरेगा. बता दें कि राशि वर्मा लखनऊ की डीपीएस की छात्रा हैं. सात सितंबर को चंद्रयान 2 की लैंडिग को लेकर इसरो में विशेष कार्यक्रम का आयोजन किया जाना है. NDTV से बीतचीत के दौरान राशि ने कहा कि मैं इस मौके के दौरान पीएम मोदी से बात करना चाहूंगी. राशि ने कहा कि मेरे घर में और स्कूल में लोग बहुत खुश हैं कि मैं पीएम से मिलने जा रही हूं. मैं भी बहुत एक्साइटेड हूं. राशि ने बताया कि मुझे यह जानकारी फोन पर दी गई थी. इसरो की तरफ से फोन आया था. इसके बाद मैंने अपने अभिभावक को बताया तो वह भी खुश हुए और बोले की तुम्हे जाना ही चाहिए. मेरे दोस्त और स्कूल के शिक्षक बहुत खुश हैं. राशि ने कहा कि मैं बड़े होकर आईएस बनना चाहता हूं लेकिन मेरा साइंस में भी रुचि है और मैं आगे वैज्ञानिक भी बनना चाहूंगी.

from Videos https://ift.tt/34hCtRI

కామెంట్‌లు

ఈ బ్లాగ్ నుండి ప్రసిద్ధ పోస్ట్‌లు